1 बेड और 2 लाश… बाप-बेटी की पीटकर हत्या, मंजर देख दहल गया दिल

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां सर्राफ कारोबारी व उनकी बेटी की निर्ममता से हत्या कर दी गई. इस हत्या से इलाके में सनसनी फैल गयी. घर में सो रहे बाप-बेटी की अज्ञात बदमाशों ने पीट कर हत्या कर दी. वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गहनता से मामले की जांच शुरू कर दी है और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह पूरा मामला अमरोहा नगर कोतवाली के मोहल्ला कटरा का है, जहां मोहल्ला कटरा गुलाम में योगेश चंद्र का परिवार रहता है.

बीती रात अज्ञात बदमाशों द्वारा योगेश चंद्र और उनकी बेटी सृष्टि की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. दिन निकलते ही लोगों को हत्या के बारे में जानकारी मिली तो घटना की सूचना पुलिस को देने पर मौके पर पहुंची पुलिस और आला अधिकारी ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी. सूचना मिलते ही अमरोहा एसपी कुंवर अनुपम सिंह भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक के बेटे ने बताया कि सुबह 7:00 के करीब घटना का पता लगा. उसने बताया, ‘पापा टेबल टेनिस खेला करते थे तो उनके दोस्त टेबल टेनिस खेलने के लिए घर पर बुलाने के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने देखा कि गेट खुला हुआ. जब वो घर के अंदर गए तो पापा और बहन की लाश पड़ी हुई थी. घर में सामान बिखरा हुआ था. डीआईजी मुरादाबाद मुनिराज ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर जांच की और अधिकारियों को निर्देश दिया, जल्द घटना का खुलासा की बात कही है.

Related posts

Leave a Comment